प्राइमरी स्कूल की रसोइया का शव घर में फंदे पर लटका मिला, पुलिस ने शुरू की जांच

 

बिलारी के मिलक घावरी अव्वल गांव का मामला, पुलिस ने शुरू की जांच 
मुरादाबाद बिलारी थानाक्षेत्र के मिलक घावरी अव्वल गांव निवासी सरिता (45) का शव बृहस्पतिवार सुबह घर में पंखे के कुंड़े से बचे फंदे पर लटका मिला। पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने शव लटका देखा तो शोर मचा दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

पुलिस के मुताबिक, सरिता गांव स्थित प्राइमरी स्कूल में रसोइया के पद पर कार्यरत थी उसके पति बलवंत सिंह की मृत्यु कई साल पहले हो गई थी। मृतका का एक बेटा अपनी पत्नी के साथ बाहर रहकर मजदूरी करता है। घर में महिला अकेली रहती थी बृहस्पतिवार सुबह करीब सात बजे | पड़ोस में रहने वाली महिला सरिता
के घर पहुंची और उसने सरिता को आवाज दी, लेकिन सरिता ने कोई जवाब नहीं दिया। तब उसने कमरे में जाकर देखा कि सरिता का शव फंदे पर लटका हुआ था। इस दौरान मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और सरिता के शव को नीचे उतारा।
सीओ डॉ गणेश कुमार गुप्ता और कोतवाली बिलारी प्रभारी अमित
कुमार भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके की जांच करने के बाद फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया और मोहल्ले वालों से पूछताछ की। सरिता अपने घर में अकेले ही रहती थो सोओ गणेश गुप्ता ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चल पाएगा।

Similar Posts