शिक्षकों ने छात्र को सड़क पर पटककर जमकर पीटा, केस दर्ज

(कुशीनगर)। हाटा कोतवाली के महर्षि वाल्मीकि इंटर कॉलेज पिपरैचा के 12वीं के छात्र मिथिलेश चौहान को शिक्षकों ने बुधवार को बेरहमी से पीटा। शिक्षकों की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लक्ष्मीपुर धूस निवासी छात्र की मां आशा देवी ने तहरीर देकर शिक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

छात्र की मां का आरोप है कि कक्षा में उसे एक शिक्षक ने बेवजह पीट दिया। दोपहर में लंच के दौरान वह पीटने का कारण पूछने गया। इससे आरोपी शिक्षक गुस्से में आकर छात्र को घसीटते हुए सड़क पर ले गए। आरोप है कि प्रधानाचार्य, पूर्व प्रधानाचार्य सहित अन्य शिक्षकों ने छात्र को दौड़ाकर पकड़ा और सड़क पर पटककर बेरहमी से पीटा। उसके गले में बंधी टाई से गला दबाने का प्रयास किया। लोगों ने इसका वीडियो बनाकर पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अन्य छात्रों ने बीच बचाव करके मामला शांत कराने का प्रयास किया।
प्रधानाचार्य बोले- लड़कियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था : विद्यालय के प्रधानाचार्य लक्ष्मी सिंह ने बताया कि छात्र लड़कियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था। इस वजह से उसे डांटा गया था। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक रणजीत सिंह भदौरिया ने कहा कि प्रधानाचार्य की भी तहरीर मिली है। उसकी जांच की जा रही है।

Similar Posts