शिक्षामित्र के भतीजे और शिक्षकों के बीच मारपीट, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ दी तहरीर, जांच में जुटी पुलिस

 दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ दी तहरीर, जांच में जुटी पुलिस 
अछल्दा थाना क्षेत्र के इकचरा कंपोजिट स्कूल में शिक्षामित्र के भतीजे ने परिजनों के साथ मिलकर शिक्षकों की पिटाई कर दी। मारपीट होती देख गांव के लोगों ने बीच बचाव कराया। पुलिस को दोनों पक्ष से मारपीट की तहरीर दी गई है। पुलिस ने जांच कार्रवाई की मात कही है।
इकघरा गांव स्थित कंपोजिट विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक नरेंद्र यादव ने बताया कि मंगलवार की वह स्कूल में बच्चों के पढ़ा रहे थे उसी समय शिक्षामित्र अनिल का भतीजा परिवारीजनों के साथ आया और अभद्रता करने लगा। इसी बीच शिक्षक पंकज ने समझाने का प्रयास किया तो उनसे भी अभद्रता कर दी। विरोध करने पर मारपीट करने लगा। प्रधानाध्यापक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को आता देख हमलावर भाग निकले। इधर स्कूल में बच्चों के बीच भी हड़कंप मच गया प्रधानाध्यापक ने पुलिस को बताया कि 15 अगस्त को उसने सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए शिक्षामित्र का भतीजा साउंड सिस्टम लाया था।

इसके वह एक हजार रुपये । किराया मांग रहा था। जब उससे साउंड अपनी मर्जी से लाने की बात कही गई तो उसने मारपीट की है। दूसरे पक्ष से आरोपी की मां बेबी ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। बताया कि मंगलवार को साउंड सिस्टम के पैसे मांगने के लिए जब वह विद्यालय पहुंचे तो शिक्षकों ने उनके साथ मारपीट और गालीगलौज की। इस संबंध में थानाध्यक्ष दीपक सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Similar Posts