प्राथमिक विद्यालय में मिला विवाहिता का शव, हत्या कर फेंकने की आशंका

 बहराइच बढ़या गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में रसोई के पास सोमवार को महिला का शव बरामद हुआ। विवाहिता के गले पर चोट के निशान पाए गए हैं। स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए। वहीं, डीएम व एसपी भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए। एसपी ने बताया कि खुलासे के लिए दो टीमें गठित कर दी गई है।

रामगांव थाना क्षेत्र के गांव निवासी साहबलाल ने बेटी संगीता (22) का विवाह बीती मई में खैरीघाट थानाक्षेत्र के पिपरीमाफी निवासी अनिल के साथ किया था विवाहिता लगभग एक माह पहले ही मायके आई थी। रविवार को शाम वह घर से निकली थी, लेकिन देर रात तक नहीं लौटी। इसके बाद ससुरालवाले खोजबीन करने लगे तभी सूचना मिली कि गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के परिसर में रसोई के पास संगीता का शव पड़ा है। वहां पहुंचे तो देखा कि उसके गले पर चोट के निशान हैं। लोगों ने आशंका जताई कि हत्या कर शव फेंका गया है।
वहीं, पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि संगीता का ससुराल में खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद सास उसे मायके छोड़ गई थी। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि मायके वालों से बात की गई, लेकिन अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। गले पर चोट के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Similar Posts