अश्‍लील वाट्सएप स्‍टेटस लगाकर स्‍कूल प्रबंधक ने महिला शिक्षक से की छेड़डाड़


बदायूं, उप नगर उझानी के एक विद्यालय के प्रबंधक द्वारा अश्लील वाट्सएप स्‍टेटस लगाया गया, जो सिर्फ महिला शिक्षक को ही दिख रहा था। महिला शिक्षक ने प्रबंधक पर पहले भी कई बार छेड़छाड़, अश्लील कमेंट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

स्‍कूल में पहले भी कर चुका अश्‍लील टिप्‍पणी
उझानी के एक मुहल्ला निवासी युवती नगर के ही एक विद्यालय में छह साल से पढ़ा रही है। महिला शिक्षक के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि विद्यालय का प्रबंधक कई बार उनकी बेटी पर स्कूल में अश्लील टिप्पणी कर चुका है। जिसे उसने नजरअंदाज कर दिया था। वह बार-बार स्कूल में रहते हुए अश्लील कमेंट्स कसता रहा, तब बेटी ने सख्ती से प्रबंधक से कहा तो उसने गलती मानते हुए दोबारा ऐसी हरकत न करने की बात कही। शिक्षक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पंजीकृत की प्राथमिकी

महिला शिक्षक के अनुसार पांच अक्टूबर की रात 10.37 बजे प्रबंधक ने अपने मोबाइल के स्टेटस पर एक अश्लील फोटो लगाया था। जो केवल उसके मोबाइल पर दिख रहा था। महिला शिक्षक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रबंधक सुधांशु गुप्ता के खिलाफ छेड़छाड़ व आइटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इस सबंध में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर महिला शिक्षक को 164 के बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय भेजा गया है।

Similar Posts