क्लासरूम में बच्चों के सामने बीयर पीते शिक्षक का वीडियो वायरल, देखें

सोशल मीडिया पर शनिवार को आगरा रोड स्थित डीआरबी इंटर कॉलेज के संबद्ध प्राइमरी स्कूल में तैनात शिक्षक का बीयर पीने का वीडियो वायरल हुआ है। कॉलेज के प्रबंधक ने आरोपी शिक्षक को निलंबित करते हुए स्पष्टीकरण तलब किया है। सोशल मीडिया पर शनिवार को डीआरबी इंटर कॉलेज के संबद्ध प्राइमरी सेक्शन में तैनात सहायक अध्यापक शैलेन्द्र सिंह का क्लासरूम में बीयर पीने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि बच्चों के सामने शिक्षक बीयर पी रहा है व दूसरी बोतल पीठ के पीछे छिपा रहा है।
घटनाक्रम शुक्रवार दोपहर का है। संबद्ध प्राइमरी विद्यालय में वर्ष 2015 में शैलेन्द्र सिंह की सहायक अध्यापक पद पर तैनाती हुई थी। आरोपी शिक्षक शनिवार को विद्यालय में गैरहाजिर रहा। कॉलेज प्रबंधन ने निलंबन आदेश उसके मूल आवास पर डाक के जरिए भेज दिया है। वह एक शिक्षाधिकारी का रिश्तेदार बताया जा रहा है। उसका क्लास के अंदर बच्चों के सामने बीयर पीते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

इस बारे में डीआरबी इंटर कॉलेज, प्रबंधक, स्वतंत्र कुमार गुप्त ने कहा कि शिक्षक के द्वारा कक्षा में बीयर पीने का मामला प्रकाश में आया है। शिक्षक के इस कृत्य से कॉलेज की छवि खराब हुई है। शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। प्रकरण की जानकारी डीएम व डीआईओएस को दी गई है। मामले का संज्ञान लेते हुए हाथरस, डीआईओएस, रीतू गोयल ने इस बारे में कहा कि मामला संज्ञान में आते ही सहायक अध्यापक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल के लिए कमेटी गठित कराई जाएगी।

Similar Posts