गुरु की गरिमा को किया तार-तार: छात्रा को शिक्षक ने भेजा अश्लील मैसेज: शिक्षिकाओं को अश्लील मैसेज भेजने पर स्कूल से निकाले जाने के बाद की गंदी हरकत

बरेली के फरीदपुर कस्बा निवासी एक निजी स्कूल कॉलेज के टीचर ने पहले स्कूल की शिक्षिकाओं को अश्लील मैसेज भेजा। शिक्षिकाओं की शिकायत पर जब प्रबंधन ने आरोपित शिक्षक को स्कूल से निकाल दिया तो आरोपित शिक्षक ने स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 6 की बच्ची को ही अश्लील मैसेज भेजा दिया।
डरी सहमी छात्रा ने परिजनों को बताया तो परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की। जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है।

शिक्षिकाओं को करता था परेशान
फरीदपुर पुलिस की माने तो कस्बे के एक गांव में चलने वाले निजी स्कूल के प्रबंधक ने बताया कि उनके यहां एक टीचर की जरुरत थी। इसी दौरान फरीदपुर कस्बा के मुहल्ला मिर्धान निवासी अहमद अली खान कुछ हफ्ते पहले बतौर शिक्षक नियुक्त हुए।
कुछ दिन तो सब ठीक ठाक रहा लेकिन बीते कुछ दिनों से शिक्षक अहमद अली खान महिला अध्यापिकाओं से बदसलूकी करने लगे। आरोप है कि उन्होंने एक शिक्षिका को वाट्सएप पर अश्लील मैसेज किया।
शिक्षिका ने विरोध किया तो वह एक-एक कर स्कूल की सारी शिक्षिकाओं को अश्लील मैसेज भेजा। जिसके बाद सभी शिक्षिकाओं ने उनसे शिकायत की तो स्कूल प्रबंधन ने आरोपित शिक्षक को स्कूल से निकाल दिया।
गुरु की गरिमा को किया तार-तार
पुलिस की माने तो आरोपित जब स्कूल से निकाल दिया तो उसने किसी तरह स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 6 की छात्रा का नंबर हासिल कर लिया। उसने गुरु शिष्य की गरिमा को तार-तार करते हुए 6वीं में पढ़ने वाली बच्ची को नहीं छोड़ा और उसे भी अश्लील मैसेज भेजने लगा।
जिससे खौफ जदा छात्रा ने परिजनों को बताया तो परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की। सारी हदें पार होती देख स्कूल प्रबंधन ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ फरीदपुर थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपित शिक्षक की तलाश में दबिश भी दी लेकिन वह फरार हो गया।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

Similar Posts