दीपावली से पहले रसोइयों को मिलेगा 6000 मानदेय जानें क्या है वजह

फतेहपुर। दिवाली Diwali के पहले एमडीएम MDM की रसोइयों का बढ़ा हुआ मानदेय manday मिलेगा। तीन महीने mahine का एकमुश्त मानदेय 6000 की धनराशि रसोइयों के बैंक खाते में भेजने की तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इस मद में 3,45,78,000 रुपये मध्याह्न भोजन प्राधिकरण से बेसिक शिक्षा विभाग basic shiksha vibhag को मिले हैं।

प्रदेश सरकार Government ने चुनाव के समय एमडीएम MDM की रसोइयों का मानदेय manday बढ़ाने की घोषणा को पूरा कर दिया है। इससे पहले रसोइयों को 1500 रुपये मासिक मानदेय manday मिलता रहा है, लेकिन बढ़ोतरी का लाभ जुलाई July से दिया गया है। बढ़े मानदेय में रसोइयों को प्रति माह 2000 रुपये मानदेय manday का भुगतान होगा।
मानदेय भुगतान के लिए शासन से धनराशि मिल चुकी है। बजट मिलते ही बेसिक शिक्षा विभाग basic shiksha vibhag मानदेय manday भुगतान की तैयारी में जुट गया है। इसकी पत्रावली तैयार हो रही है। दिवाली Diwali के पहले सभी रसोइयों के बैंक खाते में 6000 रुपये की धनराशि पहुंच जाएगी।
डीसी एमडीएम MDM आशीष दीक्षित ने बताया कि शासन से रसोइया मानदेय manday बजट मिल चुका है। दिवाली के पहले 2000 रुपये मासिक के हिसाब से 3 महीने का मानदेय manday बैंक खाते में भेज दिया जाएगा

Similar Posts