परिषदीय विद्यालय में छात्रा से पंखा झलवाते प्रधानाध्यापिका का वीडियो वायरल

देवरिया जिले के एक परिषदीय विद्यालय में प्रधानाध्यापिका द्वारा कक्षा एक की छात्रा से पंखा झलवाने का वीडियो वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आने पर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बीईओ से मामले में रिपोर्ट तलब करते हुए जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है।

वायरल वीडियो जिले के देसही देवरिया क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय कौला छापर का है। वीडियो में प्रधानाध्यापिका कुर्सी पर बैठकर कुछ लोगों से बात कर रही हैं। वहीं एक छात्रा पीछे से पंखा झलती दिख रही है। वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलते ही बेसिक शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। बीएसए हरिश्चंद्र नाथ ने फौरन खंड शिक्षा अधिकारी महेंद्र प्रसाद से मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा। खण्ड शिक्षा अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। वायरल वीडियो 27 सितंबर का बताया जा रहा है। उस दिन रसोइया चयन की बैठक चल रही थी। इसमें कई लोग शामिल थे। शिक्षकों, बच्चों और कुछ अभिभावकों से बात की गई है। प्रधान मौके पर मौजूद थे पर अभी उनसे बात नहीं हो पाई है। पूरी जांच पड़ताल कर रिपोर्ट बीएसए महोदय को सौंपी जाएगी।
प्रधानाध्यापिका द्वारा छात्रा से पंखा झलवाने का वीडियो संज्ञान में आया है। बीईओ देसही देवरिया से रिपोर्ट मांगी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
हरिश्चंद्र नाथ, बेसिक शिक्षा अधिकारी

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet

Similar Posts