स्कूल में बर्थ-डे पार्टी के दौरान अश्लील डांस पर भड़के ग्रामीण, हंगामा

गजरौला (अमरोहा)। 
क्षेत्र के एक स्कूल में सोमवार की रात बर्थ-डे पार्टी के दौरान अश्लील डांस हुआ। कमरे में बंद युवक-युवतियों की करतूत की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो गुस्सा भड़क गया। जमा हुए ग्रामीणों ने खिड़की से आरोपियों का वीडियो बना लिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों को थाने ले आई, लेकिन बिना कार्रवाई किए ही छोड़ दिया। इससे जुड़ा वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की खासी फजीहत हुई। आनन-फानन हरकत में आए अफसरों ने मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।

क्षेत्र के एक गांव के बाहरी इलाके में स्कूल संचालित है। यहां छात्राओं को सिलाई-कढ़ाई का प्रशिक्षण भी दिया जाता है। आरोप है कि सोमवार की रात स्कूल संचालक के परिचित तीन कारों से यहां पहुंचे। उनके साथ तीन युवतियां भी थीं। विद्यालय के एक कमरे में उन्होंने तेज आवाज में गाने बजा दिए। युवक-युवतियों ने डांस करना शुरू कर दिया। जानकारी पर ग्रामीणों की आंख खुली तो वह मौके पर जुट गए। खिड़की से अंदर चल रहे अश्लील डांस का वीडियो बना लिया। देर रात तक स्कूल में अश्लील डांस चलने से ग्रामीण भड़क गए और हंगामा शुरू कर दिया।
ग्रामीणों के हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने डांस पार्टी तो बंद करवा दी, लेकिन आरोपियों को बिना कार्रवाई किए ही छोड़ दिया। इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह आरोपियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पूरे मामले में हुई फजीहत के बाद अब पुलिस अधिकारी जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। इसके उलट संबंधित स्कूल संचालक ऐसे किसी मामले की जानकारी से ही इनकार कर रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक राजेश तिवारी ने निष्पक्ष जांच और कार्रवाई किए जाने का दावा किया है।

Similar Posts