12वीं बार प्राथमिक विद्यालय से हजारों का सामान चुराया

 गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के चितईपुर गांव में चोरी होने का सिलसिला नहीं रुक रहा है। सोमवार की रात चोरों ने 12वीं बार प्राथमिक विद्यालय चितईपुर का ताला तोड़कर हजारों रुपये के सम्मान ले उड़े। इसके अलावा नगर क्षेत्र में भी चोरी का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। दूसरी तरफ के हाथ अब तक खाली हैं। चोरी के किसी भी मामले में पुलिस ने अब तक ठोस कार्रवाई नहीं की है। सोमवार की रात चोरों ने स्कूल  ताला तोड़कर हजारों रुपये के कंप्यूटर मॉनिटर, टेबलेट, टीके प्रोजेक्टर समेत अन्य सामान चुरा ले गए। 

इसके पहले पूर्व में चोर गाय निवासी शिरधर चौरसिया का कीमती पशु क्रांति बालिका स्कूल के समीप एक दुकान क्रांति बालिका स्कूल के परिसर, सार्वजनिक सचिवालय से सबमर्सिबल, रविप्रकाश के पुत्र की कीमती मोबाइल, रितेश एंड रौनक पब्लिक स्कूल में गोशाला से सबमर्सिबल पंप स्टाटर, सोलर बैटरी, रविशंकर मिश्रा के रिहायशी घर में, रितेश एण्ड रोनक पब्लिक स्कूल से प्रार्थना वाद्य यंत्र की चोरी की चोरी के किसी भी मामले में पुलिस ने आज तक कार्रवाई नहीं की है। समाजसेवी दया मिश्रा ने एसपी से प्रार्थना पत्र देकर चोरों पर शिकंजा कसने की मांग की है।
कोतवाली प्रभारी सदानंद सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। टीम बनाकर मामले की जांच करवाई जा रही है। शीघ्र मामले का खुलासा किया जाएगा।

Similar Posts