परिषदीय स्कूल की शिक्षिका ने ट्रेन के सामने कूद कर दी जान, मोबाइल पर कर रही थी बात


वाराणसी : कपसेठी और सेवापुरी रेलवे स्टेशन के बीच नेवादा गांव के सामने शनिवार की दोपहर वाराणसी की तरफ जा रही सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर शिक्षिका ने जान दे दी। सूचना पाकर कपसेठी थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शिक्षिका के आत्मघाती कदम की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस शिक्षिका के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है।

जंसा थाना अंतर्गत कुंडरिया गांव निवासी अरुण गौतम की पत्नी नीतू सिंह (42 वर्ष) भदोही के सुरियावां स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका थीं। वह रोजाना घर से स्कूल आती-जाती थीं। शनिवार को भी वह विद्यालय से बस से अपने घर वापस आ रहीं थीं। अचानक वह नेवादा गांव के पास बस से उतरीं।
परिजन बोले- मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शिक्षिका पैदल चलते हुए मोबाइल से किसी से बात कर रहीं थीं। इसी दौरान ट्रेन गुजरी तो उसके सामने कूद कर उन्होंने जान दे दी। पुलिस की सूचना पर आए ससुराल वालों ने बताया कि नीतू एक बेटे और एक बेटी की मां थीं। उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उनका उपचार चल रहा था।  
मायके में विवाहिता की संदिग्ध हाल में मौत, साल भर पहले हुई थी शादी
जैतपुरा थाना अंतर्गत ईश्वरगंगी में पूजा वर्मा (24) की शनिवार को संदिग्ध हाल में मौत हो गई। ईश्वरगंगी में पूजा का मायका था। घटना की सूचना पाकर जैतपुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पूजा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पूजा के परिजनों ने बताया कि साल भर पहले उसकी शादी लखरांव (भेलूपुर) निवासी विशाल के साथ हुई थी।

शादी के बाद पारिवारिक कलह के कारण करीब पांच माह पहले पूजा ने घर में रखा एसिड पी लिया था। गंभीर हाल में उसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। ठीक होने के बाद वह कुछ दिन पहले मायके आ गई थी। शनिवार को अचानक उसकी तबीयत खराब हुई। जब तक उसे हॉस्पिटल ले जाया जाता तब तक उसकी मौत हो गई थी। जैतपुरा थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Similar Posts