शिक्षिका ने इंस्टाग्राम पर फेमस होने और अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए की ऐसी हरकत, मचा हंगामा

 

इटावा की एक महिला टीचर ने इंस्टाग्राम पर फेमस होने और अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसी हरकत कर डाली जिससे हंगामा मच गया. दरअसल, महिला टीचर ने खुद के अश्लील वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिए. जिस स्कूल में महिला पढ़ाती है वहां के ग्रामीणों ने इस पर आपत्ति जताई और टीचर के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की.

सोशल मीडिया पर रील (Reels) बनाने का बुखार लोगों में जबरदस्त से चढ़ा हुआ है. फेसबुक हो या इंस्टाग्राम (Facebook-Instagram), यूजर्स तरह-तरह के वीडियो पोस्ट करके अपने शौक पूरे करते हैं. हर यूजर चाहता है कि उसके फॉलोअर्स बढ़ें और उनकी रील को ज्यादा से ज्यादा लाइक्स मिल सकें. इटावा की एक महिला टीचर ने तो फेमस होने और अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसी हरकत कर डाली जिससे हंगामा मच गया.

दरअसल, महिला टीचर ने अपने ही अश्लील वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिए. देखते ही देखते उसकी रील्स वायरल हो गईं. जिस स्कूल में महिला टीचर पढ़ाती है, वहां पढ़ने वाले छात्रों के अभिभावकों को जब इसका पता चला तो उन्होंने इस पर आपत्ति जताई. साथ ही महिला टीचर को स्कूल से निकाल देने की मांग तक कर डाली.

मामला, इटावा के इकदिल नगर पंचायत के एक गांव में स्थित प्राइमरी स्कूल का है. महिला शिक्षिका को रील्स बनाने का बहुत शौक है. वह चाहती थी कि ज्यादा से ज्यादा लोग उसे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. इसके लिए उसने खुद के अश्लील वीडियो बनाए और वहां पोस्ट कर दिए. महिला को लगा कि इससे उसके फॉलोअलर्स बढ़ जाएंगे. लेकिन हुआ इसके उलट. उसके स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के परिजनों को इसका पता चल गया. फिर उन्होंने जमकर हंगामा किया.

Similar Posts