पुरानी पेंशन बहाली पर 14 को संकल्प सम्मेलन


लखनऊ, । पुरानी पेंशन बहाली अभियान के तहत संयुक्त संघर्ष संचालन समिति 14 अक्तूबर को संकल्प सम्मेलन आयोजित करेगा। न किया है। लखनऊ के सहकारिता भवन के सभागार में एस-फोर के प्रांतीय, मंडलीय, जनपदीय और संबद्ध संगठनों के पदाधिकारियों और प्रतिनिधियों के साथ प्रदेश के अन्य संगठनों के पदाधिकारीगणों में जो पेंशन बहाली के लिए संघर्ष कर रहे है, उनको भी आमंत्रित किया गया है।

समिति के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह और प्रदेश मीडिया प्रभारी ने संयुक्त रूप से बताया कि सम्मेलन में ओपीएस बहाली, समाप्त किए गए भत्तों की बहाली, वर्षो से संविदा, मानदेय, आउटसोर्सिंग के रूप में कार्यरत कार्मिकों-शिक्षकों को न्यूनतम वेतन 18000, राज्य में

निजीकरण, संविदा, आउटसोर्सिंग प्रथा समाप्त करने, कर्मचारियों और शिक्षकों की एसीपी, वेतन विसंगति का निराकरण सहित मांगो को लेकर संयुक्त आंदोलन प्रदेश भर में चलाए जाने की रूपरेखा पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। एस-फोर के अध्यक्ष अजय सिंह, संयोजक जगदीश पांडेय, महासचिव आरके निगम, उपाध्यक्ष राजेश सिंह, कृतार्थ सिंह ने प्रदेश के शिक्षकों-कर्मचारियों को एकजुट होकर संघर्ष करने का आह्वान किया है।

Similar Posts