दर्दनाक : जयपुर में महिला शिक्षक को जिंदा जलाया

। राजस्थान में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जयपुर में कुछ लोगों ने एक महिला शिक्षक को जिंदा जला दिया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, शिक्षिका अनीता रैगर ने आरोपियों को ढाई लाख रुपए दिए थे। मांगने पर दबंग उनके साथ दुर्व्यवहार करते थे। एक दिन पहले भी उन्होंने पैसों की मांग की, इसी बात पर आरोपी भड़क गए। सात दिन पुरानी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया।
इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना 10 अगस्त को जयपुर से करीब 80 किलोमीटर दूर रायसर गांव की है। सुबह आठ बजे रैगरों के मोहल्ले में वीणा मेमोरियल स्कूल की टीचर अनीता रेगर अपने बेटे छह साल के बेटे राजवीर के साथ स्कूल जा रही थी। इस दौरान कुछ बदमाशों ने घेरकर उस पर हमला कर दिया। अनीता खुद को बचाने के लिए कालू राम रैगर के घर में घुस गईं। उन्होंने 100 नंबर और रायसर थाने को सूचना भी दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद आरोपियों ने पेट्रोल छिड़ककर अनीता को आग लगा दी। महिला चीखती, चिल्लाती रही, लेकिन लोग वीडियो बनाते रहे। आरोप है कि किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। करीब 70 प्रतिशत झुलस चुकी अनीता को अस्पताल ले जाया गया।

Similar Posts