दारू पीकर नशे में स्कूल पहुंचे मास्टर साहब, बच्चों से की गंदी बात, ग्रामीणों ने किया क्लास रूम में बंद

जनपद महोबा के मास्टर साहब का वीडियो वायरल हुआ है। ये मास्टर साहब नशे में स्कूल पहुंचे थे। इन्होंने चलती क्लास में बच्चों से गंदी बात की। इस बखेड़ा मच गया। आसपास के पढ़ने वाले बच्चों ने दौड़कर अपने-अपने घरों में जानकारी दी। इस पहुंचे भीड़ ने मास्साब को क्लास में बंद कर दारू की बोतल के साथ वीडियो वायरल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के बयान लिए। शिक्षक के मेडिकल में अल्कोहल की पुष्टि हुई है। उधर, खंड शिक्षाधिकारी ने कार्रवाई के लिए बीएसए को रिपोर्ट भेज दी है। 

प्राथमिक विद्यालय बघौरा में बुधवार को सहायक शिक्षक अजय कुमार नशे में पहुंच गए। क्लास के बच्चों से उल्टे-सीधे सवाल और गंदी बातें करने लगे। इसपर बच्चे डर गए और उन्होंने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। सूचना मिलते ही स्कूल में भारी भीड़ जुट गई। नशे में शिक्षक अभद्रता करने लगा तो भीड़ ने उसे एक क्लास में बंदकर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जानकारी मिलते ही प्रधानाध्यापक विशाल अरजडिया ने एसडीएम और खंड शिक्षाधिकारी गौरव पांडेय को मामला की सूचना दी। इधर, ग्रामीणों ने डायल 112 पर शिकायत दर्ज पुलिस बुला ली। पुलिस ने स्कूल में बच्चों के बयान लिए और आरोपित शिक्षक का मेडिकल परीक्षण कराया। मेडिकल में डॉक्टरों ने अल्कोहल की पुष्टि की है। 
शिक्षक को हटाया नहीं तो हम बच्चे हटा लेंगे
घटना के बाद प्राथमिक विद्यालय बघौरा में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों ने चेतावनी दी है कि यदि आरोपित शिक्षक को न हटाया गया तो वह अपने बच्चों को हटा लेंगे। अभिभावकों ने शिक्षक पर बच्चों से अश्लीलता करने का भी आरोप लगाया। उधर, खंड शिक्षाधिकारी ने शिक्षक के खिलाफ अपनी जांच रिपोर्ट बीएसए को दे दी है। सूत्रों के मुताबिक जांच में सभी आरोप सही पाए गए हैं। बुधवार तक आरोपित के खिलाफ कार्रवाई तय मानी जा रही है।   
खंड शिक्षाधिकारी गौरव पांडेय ने बताया, सहायक शिक्षक अजय कुमार के नशे में स्कूल पहुंचकर हंगामा करने का मामला सही पाया गया है। कार्रवाई के लिए बेसिक शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखा गया है। 

Similar Posts