शिक्षक ने बच्चों से कीं अश्लील हरकतें, ग्रामीणों ने पीटा

 हसनपुर ब्लॉक में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में पीड़ित बच्चे अनुसूचित जाति के हैं, पुलिस कर रही जांच 
हसनपुर (अमरोहा) ब्लॉक क्षेत्र के एक उच्च प्राथमिक विद्यालय में अनुसूचित जाति के बच्चों से अश्लील हरकतें करने पर शिक्षक को ग्रामीणों ने पीटा हंगामा कर रहे ग्रामीणों को पुलिस ने पहुंचकर शांत किया। कोतवाली में पहुंचने पर पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।
हसनपुर कोतवाली के एक गाँव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात 40 वर्षीय इंचार्ज अध्यापक पर आरोप है कि वह रोजाना छुट्टी के बाद अनुसूचित जाति के तीन-चार बच्चों को रोक लेते हैं और उनके साथ अश्लील हरकत करते हैं। 

बच्चों ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। इसपर सोमवार की सुबह परिजन एकत्र होकर विद्यालय में पहुंचे। उन्होंने शिक्षक के साथ मारपीट की मौके पर तमाम ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।
पुलिस ने पहुंचकर सभी को शांत करते हुए छुट्टी कराकर स्कूल को बंद करवा दिया। शिक्षक के बचाव में भी शिक्षक एकत्र होकर कोतवाली पहुंच गए। कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीण भी भारी संख्या में कोतवाली पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को कई बार अलग-अलग ले जाकर पूछताछ की। एक साथ बैठाकर भी जानकारी की। खबर लिखे जाने तक जांच पड़ताल चलती रही। कई बार कोतवाली में दोनों पक्षों में समझौता कराने का भी प्रयास किया गया लेकिन कुछ ग्रामीण समझौते को तैयार नहीं हुए। इस दौरान कोतवाली में में हंगामे की स्थिति बनी रही। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार त्यागी का कहना है कि शिक्षक से मारपीट का मामला सामने आया है। शिक्षक पर लगाए गए आरोप की जांच की जा रही है। वहीं शिक्षक ने खुद पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

Similar Posts