शिक्षिकाओं से छेड़छाड़ के मामले में तीन का चालान, जानें क्या है मामला

 

कांधला जन्माष्टमी पर्व पर शिक्षिकाओं से छेड़छाड़ व हमले के मामले में रविवार को एमएलसी ने पीड़ित परिवार के पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। मामले को लेकर रोष बना हुआ है। इस प्रकरण में पुलिस ने कार्रवाई कर तीन लोगों का चालान किया है।

नगर में जन्माष्टमी पर्व पर मंदिर से घर लौटने हुए दो शिक्षिकाओं से मनचलों ने छेड़छाड़ कर दी थी। विरोध करने पर करीब 25 लोगों ने शिक्षिका के साथ उनके भाई पर बेल्ट से हमला कर दिया था। पीड़ित पक्ष ने सात नामजद व 20-25 अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। उधर, पुलिस के कार्रवाई न करने पर व्यापारियों तथा भाजपा नेताओं ने थाने के बाहर धरना दिया था। सीओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने व्यापारियों व भाजपा नेताओं से वार्ता
कर उन्हें शांत किया था। मामले में सात नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा, छेड़छाड़ व मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।
वहीं इस मामले में दूसरा पक्ष लगातार फैसले का प्रयास करता रहा है। पीड़ित पक्ष ने घटना की शिकायत एमएलसी वीरेंद्र सिंह से की थी वह रविवार दोपहर पीड़ितों के घर पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली। इस दौरान नगरवासियों ने बताया कि घटना के दौरान बीचबचाव कराने वालों को भी पीटा गया।
सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी उन्हें दिखाई गई। इसके बाद एमएलसी वीरेंद्र सिंह आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर लौट गए। वहीं, पुलिस के मुताबिक इस मामले में गिरफ्तार आरोपी निखिल, यश और ऋतिक का चालान कर दिया है बाकी की तलाश में दबिश जारी है।

Similar Posts